Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वेडिंग में धूम मचा रहा है लड़को का इंडो-वेस्टर्न लुक

शादियों का सीजन शुरू होते ही अपने लुक और ड्रेसिंग के लिए लड़को का क्रेज अपने पूरे चरम पर होता है पर अगर आपका स्टाइलिंग ट्रेंड के अकॉर्न्डिंग न हो तो उसके कारण आप पार्टी में लोगो की तारीफों की जगह मज़ाक का पात्र बन सकते है. भारतीय व पश्चिमी संयोजन वाले कपड़े आजकल बहुत चलन में हैं क्योंकि उनमें काफी काम किया हुआ होता है और कढ़ाई की गई होती है. इस डिजाइन के परिधान आपको शाही लुक देते हैं.समर वेडिंग पार्टी में आप बढ़िया सूट और इंडो-वेस्टर्न कपड़े पहनकर बेहद स्मार्ट लुक में नजर आ सकते हैं.आइये जानते है कैसे आप पार्टी में सबको अपनी और आकर्षित कर सकते है.

1 – लेनीन की टक्कर में कोई ऐसा कपड़ा नहीं है जो गर्मियों के मौसम में उचित हो. लिनेन हल्का, सूती कपड़ा होता है, जो गर्मियों में पहनने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन  होता है. गर्मियों की शादी के लिए इस कपड़े के परिधान आपके लिए बेहतर होंगे, जिसे पहन आप सहज महसूस करेंगे.

2 – गर्मियों में पुरुषों को हल्के रंगों जैसे क्रीम, सफेद, नीला, फिरोजी रंग के कपड़े पहनना चाहिए. इस रंग के कपड़े आपके लिए आरामदायक होने के साथ ही आपको सौम्य लुक भी देंगे. 

3 – आप चाहें तो चमकीले रंगो की जगह लाइट कलर्स के साथ ब्लेजर भी पहन सकते हैं. गर्मियों में शादी पार्टी में ज्यादातर पुरुषों को सफेद और नीला रंग के कपड़े पहनना ही भाता है.

4 – पुरुषों को कपड़े सिलेक्ट करने से पहले ध्यान देना चाहिए कि कपड़े ना ही ज्यादा टाइट हो और ना ही ढीला हो. उनके लिए उचित कट के साथ तैयार टेलर्ड सूट पहनना ही अच्छा लगता है. शादी की पार्टी में इन्फॉर्मल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस कभी नहीं पहनना चाहिए.

5  -गर्मियों में लिनेन शर्ट और सूट बहुत अच्छे दिखते हैं. सौम्य लुक के लिए हल्के रंग जैसे सफेद, फिरोजी या लेमन येलो रंग के शर्ट पहनें.फुटवेयर भी महत्व रखते हैं, इसलिए लोफर्स या फैशनेबल जूते पहनें.