Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीवो ने लॉन्च किया X9 NBA एडिशन का ब्लू कलर वेरिएंट

11_05_2017-vivo-blue-varientनई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने नए फोन वीवो X9 NBA एडिशन को ब्लू कलर वेरिएंट में चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इससे पहले गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज गोल्ड कलर में पेश किया था। जिसकी कीमत चीन में 2798 युआन (लगभग 27,700 रुपये) थी। लेकिन कंपनी ने नए कलर वेरिएंट डिवाइस को 2998 युआन (लगभग 28,055 रुपये) की कीमत में बाजार में उतारा है।

नए कलर वेरिएंट के बैक साइड में वाइट एंटीना लाइन्स दी गई है और साथ ही ब्लैक बेजेल्स भी मौजूद है। इस फोन के रियर हिस्से में NBA का लोगो दिया गया है। नए कलर वेरिएंट के बैक साइड में वाइट एंटीना लाइन्स दी गई है और साथ ही ब्लैक बेजेल्स भी मौजूद है। इस फोन के रियर हिस्से में NBA का लोगो दिया गया है। आपको बता दें कि, वीवो ने इस फोन को चीन में पिछले साल नवम्बर में पेश किया गया था। इस फोन के साथ ही वीवो X9 प्लस को भी लॉन्च किया गया था। जिसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया था।

फीचर्स:

फोन के फीचर्स की अगर बात करें तो, वीवो के इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम मौजूद है। इसके साथ ही फोन में 64 GB की स्टोरेज भी शामिल है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 GB तक बढ़ा सकते है। इसमें साथ ही एक एड्रेनो 506 GPU भी दिया गया है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है, जिसे होम बटन पर दिया गया है। इसमें 3050mAh की बैटरी भी दी गई है। यह एक ड्यूल सिम 4G VoLTE डिवाइस है। इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS भी मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.