Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीवो ने कैमरा-केंद्रित वाई55एस लांच किया

Vivo-Y55-1नई दिल्ली| चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने शुक्रवार को इस साल अपना दूसरा स्मार्टफोन वाई55एस भारतीय बाजार में लांच किया, जिसके पिछले कैमरे की क्षमता 13 मेगापिक्सल है और यह 12,490 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह डिवाइस वाई55एल का अपग्रेडेड संस्करण है, (जिसे पिछले साल अक्टूबर में लांच किया गया था)। वाई55एस क्राउन गोल्ड और स्पेस ग्रे रंगों में 26 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केंट चेंग ने एक बयान में कहा, “हमारी प्रतिबद्धता गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के माध्यम से ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करना है। हम आशान्वित हैं कि हमारा नवीनतम नवाचार भी उतना ही सफल होगा, जितना हमारे पिछले उत्पाद रहे हैं।”

वीवो वाई 4जी फोन है, जिसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले और 2.5डी कव्र्ड स्क्रीन है। इसमें स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है। यह डिवाइस एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनचल ओएस 3.0 पर चलता है।

इस स्मार्टफोन में तीन कार्ड स्लॉट हैं। दो स्लॉट सिम कार्ड के लिए हैं और तीसरा स्लॉट 256 एमबी तक की क्षमता के मेमोरी कार्ड को सपोर्ट करता है। इसमें 2,730 एमएएच की बैटरी लगी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.