Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विरोधो को चुनौती देते हुए ‘पद्मावत’ ने पहले दिन की शानदार कमाई

साल 2017 और 2018 की सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली फिल्म ‘पद्मावत’ आख़िरकार 25 दिसंबर को रिलीज़ हो ही गई. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन कल सभी का इंतजार खत्म हो गया था. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए काफी विरोध प्रदर्शन हुआ था. करणी सेना ने फिल्म के रिलीज़ पर भी बेन की मांग की थी जिसके बाद फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी थी. काफी विवादों का सामना करके फिल्म कल रिलीज़ हो ही गई.

फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात करे तो दर्शक दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की शानदार एक्टिंग की तारीफ करने से थक नहीं रहे है. साथ ही इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई भी की है. रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पद्मावत ने सिर्फ प्रीव्‍यू पेड के जरिये ही 5 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म को पहले दिन दर्शको का बहुत प्यार मिला है साथ ही क्रिटिस के भी मिले-जुले रिव्युस मिले है.

आपको बता दे फिल्म पद्मावत मध्यप्रदेश, राजस्थान, गोवा और गुजरात में रिलीज़ नहीं हुई है बावजूद इसके इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई है. अब तो देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म कमाई के मामले मे बाकि फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाती है या नहीं.