Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विंटर वेडिंग के लिए सुपरहिट है वेलवेट ब्लाउज

मौसम में धीरे-धीरे बदलाव होने लगा है. हल्की ठंड पड़ रही है, लेकिन इस सीज़न में शादियों की भरमार होती है. ऐसे में स्वेटर में तो आप अपना एथनिक स्टाइल नहीं दिखा पाएंगी. अगर आप किसी शादी में साड़ी या लहंगा पहन रही हैं तो इसके ऊपर स्वेटर पहनने से आउटफिट की सारी शो खराब हो जाती है और इनकी डिज़ाइन भी नहीं दिख पाती है. इससे बचने के लिए आप अपनी साड़ी या लहंगे के साथ वेलवेट ब्लाउज़ बनवाएं. वेलवेट फैब्रिक विंटर्स के लिए बेस्ट होता है. ये आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखाता है.

डिज़ाइनर्स भी विंटर वेंडिग्स के लिए वेलवेट फैब्रिक ही सजेस्ट करते हैं. वेलवेट ब्लाउज़ में भी आप डिफरेंट टाइप की डिज़ाइन्स बनवा सकती हैं. हम आपको दिखाते हैं कुछ ऐसी ही स्टाइलिश ब्लाउज़ डिज़ाइन्स, जो आप विंटर वेडिंग्स के लिए बनवा सकती हैं!

  • हैवी एम्बेलिश्ड वेलवेट ब्लाउज़

आप ये हैवी एम्बेलिश्ड फुल स्लीव्ज़ वेलवेट ब्लाउज़ भी बनवा सकती हैं. नेक और स्लीव्ज़ पर एम्बेलिश्ड वर्क रखें. बैक डिज़ाइन में आप बैकलेस राउंड डिटेलिंग करवा सकती हैं.

  • एम्ब्रॉएडर्ड वेलवेट ब्लाउज़

अपनी साड़ी या लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग कलर का एम्ब्रॉएडर्ड वेलवेट ब्लाउज़ चुनें और उसे राउंड नेक ज़िप डिज़ाइन में बनवाएं. पर इस बात का ध्यान रखे की आप  एम्ब्रॉएडर्ड वेलवेट ब्लाउज़ के साथ प्लेन साड़ी ही कैर्री करे.

  • हैवी स्लीव डिज़ाइन वेलवेट ब्लाउज़

साड़ी के कॉन्ट्रास्टिंग कलर का वेलवेट ब्लाउज़ फैब्रिक लें और उसकी स्लीव्ज़ में साड़ी के बॉर्डर की डिज़ाइन लगवाएं. ये आपको ट्रेंडी लुक देगा. आप इसे डीप स्केवेयर नेक बनवा सकती हैं. ये स्टाइल आप किसी भी फंक्शन या शादी में कैर्री कर सकती हैं

  • प्लेन वेलवेट ब्लाउज़

वेलवेट बेहद ग्रेसफुल लुक देता है. आप प्लेन वेलवेट ब्लाउज़ भी बनवा सकती हैं. सर्दियों के लिए ये लुक बेस्ट है. इसे आप एक मैचिंग स्टोल से एक्सेसराइज़ करें और साथ में स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनें.

  • बोट नेक फुल स्लीव्ज़ वेलवेट ब्लाउज़

अगर आपको हैवी लुक चाहिए तो ये बोट नेक फुल स्लीव्ज़ ब्लाउज़ बनवाएं. इसकी स्लीव्ज़ में सिल्वर और नेक में गोल्डन फ्लोरल प्रिंट किया गया है.