Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वाराणसी कैंट से सपा प्रत्याशी ने पर्चा वापस लिया

samajwadi_party_flagवाराणसी : सपा हाईकमान के निर्देश पर कैंट से पार्टी उम्मीदवार रीबू श्रीवास्तव द्वारा पर्चा वापस ले लिया गया.हालाँकि इससे रीबू समर्थक नाराज हो गए और उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ नारे भी लगाए.

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर में कैंट से पार्टी उम्मीदवार रीबू श्रीवास्तव समर्थकों संग कचहरी पहुंची थी. इसी बीच पार्टी हाईकमान के निर्देश पर रीबू ने पर्चा वापस ले लिया.रीबू ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फोनकर गठबंधन धर्म के पालन का वास्ता देते हुए पर्चा वापस लेने का निर्देश दिया, इसलिए मैंने पर्चा वापस ले लिया है. हालांकि वह इस सवाल को टाल गईं कि पर्चा वापसी के बाद वह कांग्रेस प्रत्याशी के लिए काम करेंगी या नहीं.

इस दौरान नाराज रीबू समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी अनिल श्रीवास्वत मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.इससे कचहरी में थोड़ी देर के लिए माहौल गरम हो गया.समर्थक नहीं चाहते थे कि रीबू पर्चा वापस ले.लेकिन हाई कमान के आदेश को आखिर मानना ही पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.