Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वरुण ने खोला राज, आलिया की अजीब और गरीब हैबिट

alia-bhatt-varun-dhawanइन दिनों अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लेकर सुर्खिया बटोर रहे बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट हाल ही में एक टीवी शो में दिखाई दिए थे जहाँ पर दोनों ने एक दूसरे से जुड़े कई राजो का खुलासा किया. वरुण से जब पूछा गया कि आलिया को सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो वरुण धवन ने कहा कि आलिया को अलग अलग तरह की चायपत्ती इकठ्ठा करना पसंद है.

वरुण ने कहा कि आलिया हर जगह जाती है तो वे अलग अलग प्रकार की चायपत्ती को इकट्ठा करना पसन्द करती है. हम जब फिल्म की शूटिंग के लिए सिंगापुर थे तो उस समय आलिया की बहन भी वहां मौजूद थी. और जब हम सब बाहर घूमने की योजना बना रहे थे तब आलिया और उनकी बहन ने साथ जाने से मना करते हुए कहा था कि वो वही रुकेंगी क्योकि उन्हें चायपत्ती खरीदना है. 

आपको बता दे कि आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. वही फिल्म के निर्माता करण जोहर है. यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.