Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लॉन्ग गाउन है फैशन का नया अंदाज

latest-evening-font-b-gown-b-font-font-b-designs-b-font-long-sleeve-evening-dressआजकल फैशन में वेस्टर्न फ्रॉक या लॉन्ग गाऊन बहुत चलन में है। इनको डिजाइनर कई तरह के फैब्रिक और डिजाइन में बना रहे हैं। फैब्रिक के अनुसार इनके पैटर्न में और भी अधिक चयन किया जा रहा है। गाऊन को कई तरह के फैब्रिक से तैयार किया जाने लगा है। इस सीजन में फ्लोवर के साथ पत्तियों के प्रिंट सबसे ज्यादा चल रहे है। क्योंकि यह फ्रेश कलर सबसे ज्यादा आ रहे है। फ्रॉक फ्रॉक कई फैब्रिक में आने लगी हैं. ज्यादातर जॉर्जेट, शिफॉन, नेट में आती हैं।

1-फ्रॉक या लॉन्ग गाऊन में कई तरह के डिजाइन और सिंपल तरीके से भी तैयार किया जा रहा है। फैशन डिजाइनर के अुनसार इंपोटेंड कपडो में स्टाने और फ्लोवर डेकोरेशन में काफी चल रहा है।

2-हैवी लुक देने के लिए कपडों से तैयार फ्लोवर भी डेकोरेटर किये जा रहे हैं। इन्हें शोलडर, नेक और कमर पर लगाया जा रहा है। प्रिंटेड फ्रॉक में कई पैटर्न हैं। इसमें मौसम के अनुसार फुल स्पीव्स, हाफ, मेघा अस्तिन, स्लीवलेस वाले पैटर्न भी चलते हैं। नेक लाइन में भी अलगअलग डिजाइन चल रही हैं. इसमें बोट कट, कॉलर स्टाइल, राउंड भी गल्र्स पहनती हैं।

3-इवनिंग फ्रॉक भी कई लेथ में आ रही हैं।ग्रल्स इन्हें ओकेजन और अपनी पर्सनैलिटी के अनुसार स्लैक्ट कर रही हैं। डिजाइन के अनुसार- कॉलेज ग्रल्स लॉग फ्रॉक पहना ज्यादा पसंद कर रही है।
4-पार्टी के लिए शॉट्स और नीलेथ ज्यादा पसंद आ रही हैं। शॉट्स में जहां चेकस और प्लेन चल रहे हैं वहीं लॉंग और नीलेथ में बडेबडे प्रिंट इस समय फैशन में छाए हुए हैं।कांट्रस्ट कलर प्रिंट भी इस सीजन में डिमांड में काफी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.