Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लेनेवो: ज्यादा स्टोरेज मिलेगी इस फोन के यूजर्स को

लेनोवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. हाल ही में कंपनी का एक टीजर भी आया है. इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है की कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी का ये नया फोन कई मायने में अलग होगा. टीजर को देखकर तो ऐसा लगता है कि कंपनी फुल स्क्रीन का फोन पेश कर सकती है.         

लेनोवा के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो टीचर से ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है कि फोन में  4TB तक की स्टोरेज मिल सकती है. अगर ऐसा होता है तो फोन स्टोरेज के मामले में अन्य कंपनियों से वैसे ही आगे निकल चुका है. अभी तक कंपनिया फोन में अधिक से अधिक 256 GB तक का स्टोरेज दे रही हैं. फोन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में नॉच भी दिया सकता है. 

स्मार्टफोन को लेकर ऐसी भी चर्चा है कि लेनोवो अपने नए फोन के रूप में  Z5  को लॉन्च कर सकती है. फोन के स्टोरेज की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि टीचर में फोन के स्टोरेज को लेकर कई दावे किये गए हैं. इससे स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी में बड़ा परिवर्तन देखा जा सकता है. आप फोन के स्टोरेज को ऐसे समझ सकते है कि अगर इसमें 4 TB स्टोरजे मिलेगी तो  हाई डेफिनेशन की बारह हजार फिल्में भी सहेज सकेंगे.