Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लाल रंग में रंगे बॉलीवुड के लवबर्ड्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

bipasha-and-karanनई दिल्ली। बॉलीवुड का वैलेंटाइन डे काफी रोमांटिक बीता। वैलेंटाइन डे गुजरते ही लवबर्ड्स की फोटोज सामने आ रही हैं, कि किस अंदाज में उन्‍होंने इसे मनाया। इस दिन आलिया ने टिप्‍स दीं, तो किंग खान ने फैंस को मैसेज दिया। वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ डिनर पर गए। वहीं अगले दिन विराट कोहली सोशल मीडिया पर अनुष्‍का के लिए अपने प्‍यार का खुलेआम इजहार करते नजर आए।

वैलेंटाइन के इस रोमांटिक माहौल से बॉलीवुड के लवबर्ड्स कैसे दूर रह सकते थे। हम बात कर रहे हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की। लव मैरिज किए करण-बिपाशा का ये शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे था। दोनों 30 अप्रैल 2016 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे।

वैलेंटाइन डे के अगले दिन इस लवबर्ड्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने वैलेंटाइन डे की फोटोज शेयर की है। फोटोज में बिपाशा खुलते लाल रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनके हबी करण ने ब्‍लैक कलर की टी-शर्ट और रेड कोट पहन रखा था।

फोटोज के बैकग्राउंड का रेड कलर महौल को और रोमांटिक दिखा रहा है। बिपाशा ने मूविंग फोटोज का एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें नजर आ रहा, रोमांटिक कपल ने अकेले नहीं अपनी फैमीली के साथ इस दिन को मनाया। फोटोज में बिपाशा अपने मां-पापा के साथ नजर आ रही हैं।

बाकी फोटोज में करण-बिपाशा खूब एंजॉय करते नजर आए। दोनों रेड हार्ट शेप केक के साथ नजर आए। इस दिन को रोमांटिक बनाने में दानों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। रेड कलर थीम पर बेस्‍ड नजर आया ये सेलिब्रेशन जिसमें  डेकोरेशन भी रेड कलर के बलून से कीया गया था।

इसे और यादगार बनाने के लिए करण ने अपनी हॉटी वाइफ को अपने हाथ से लिखकर लेटर भी दिया। बिपाशा ने लेटर की भी फोटो शेयर की है। इस दिन का इस दिन को स्‍पेशल बनाने के लिए बिप्‍स ने अपने हबी को थैंक्‍यू कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.