Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लालू करेंगे अमेठी और रायबरेली में प्रचार, मोदी को बताया तानाशाह

RJD Chief Lalu Prasad Yadav talks to media after the Party's legislatives meeting in Patna on Friday, Nov 13,2015. Express Photo By Prashant Ravi

पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 21 और 22 फरवरी को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के गठबंधन और समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. लालू यादव मंगलवार को रायबरेली और अमेठी में जनसभा करेंगे. आरजेडी अध्यक्ष का मानना है कि यूपी चुनाव परिणाम के बाद नरेंद्र मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी और मोदी को बीच में ही गद्दी छोड़नी पड़ सकती है. लालू की नजर में मोदी तानाशाह हैं.

पीएम मोदी के धुर विरोधी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक विशेष बातचीत में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस राज्य से वो निकल कर आएं हैं, क्या वह गुंडा राज्य था. उनके समय में देश और दुनिया में भारत का खराब संदेश गया और देश का सिर नीचा हुआ. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों को लाचार बना दिया. 50 दिन का समय मांगा था और कुछ किया नहीं. लालू प्रसाद यादव ने प्रधामंत्री को तानाशाह बताया. उसके पीछे उनका तर्क है कि वो किसी भी फैसले के लिए किसी से पूछते नहीं हैं. कहा कि जिस तरह नरेंद्र मोदी और अमित शाह फुहड़ और गंदी बात बोल रहें है. दुर्भाग्य है इस देश का कि इस प्रकार का प्रधानमंत्री देश को मिला है.

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री पर व्यंग्य करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है. तो उत्तर प्रदेश नि: संतान है क्या? पुत्र ये उत्तर प्रदेश के हैं तो इनके माता पिता कौन हैं.  पंजाब गए तो वहां भी रिश्ता निकालने लगे.बिहार में कहा कि नीतीश कुमार के डीएनए में दोष है. स्वच्छ भारत पर प्रहार करते हुए लालू ने कहा कि अब क्यों नहीं झाडू देते हो. गंगा जमुना में इतनी गंदगी है सफाई करो.

राजद प्रमुख ने कहा आपको कौन रोकता है कि रमजान में बिजली दीजिए और दीपावली में नहीं. ये सिर्फ कम्युलाइज करना चाहते हैं. इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. भारी बहुमत से अखिलेश यादव की उत्तर प्रदेश में जीत हो रही है.मायावती के बारे में लालू यादव ने कहा कि एक बार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना चुकी हैं. इस कारण उनको लोग इस चुनाव में वोट नहीं दे रहे हैं. ये कभी भी बीजेपी से मिल सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.