Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रेप करने के बाद महिला को सड़क पर फेंका हालत गंभीर

मेरठ में एक महिला के साथ रेप करने और उसके बाद सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है। महिला रात भर सड़क पर पड़ी तड़पती रही। मगर किसी ने उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।img_20161129011220

जानकारी के अनुसार महिला से दरिंदगी के बाद नशीला पदार्थ पिला कार सवार युवकों ने कंकरखेड़ा में सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गए। वह रातभर सड़क किनारे तड़पती रही। सोमवार सुबह फैंटम सिपाही जिला अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने भी इलाज करने की बजाय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने महिला के साथ कोई नहीं होने की बात कहते हुए इलाज करने से मना किया। इसके बाद किसी तरह महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
एसओ कंकरखेड़ा यादराम ने डॉक्टरों से बात की कि उसकी हालत गंभीर है, ऐसे में पहले इलाज होना चाहिए। पीडि़ता कुछ नहीं बता पा रही। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के मुताबिक उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। मंदबुद्धि लग रही है। हालांकि उनका कहना है कि नशीला पदार्थ पिलाने के कारण भी ऐसा हो सकता है। सीओ बीएस वीर कुमार ने बताया कि महिला की सुरक्षा के लिए एक महिला कांस्टेबल को मेडिकल कालेज में तैनात किया गया है। हालात सुधरते ही बयान कराएं जाएंगे। 
पहले दुपट्टा पैरों तले कुचला, इसके बाद दी तेजाब फेंकनी की धमकी  ट्यूशन पढऩे जा रही छात्रा के विरोध पर शोहदे ने तेजाब से झुलसा देने की धमकी दी। कांधला के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की पुत्री सोमवार को ट्यूशन जा रही थी। रास्ते में मोहल्ले के ही युवक ने रोक लिया और प्यार का इजहार किया। विरोध पर युवक ने उसका दुपट्टा सड़क पर डालकर पैरों से कुचलते हुए तेजाब डालने की धमकी दे डाली। पीडि़ता के भाई ने आरोपी के घर गया तो आरोपी ने तमंचा दिखाया, जिस पर उसने भागकर जान बचाई। थाना प्रभारी अनुराधा का कहना है तहरीर मिली है। जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.