Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रील लाइफ का विलेन असल जिंदगी में बना गरीबों का मसीहा

prakash-story_647_020416041041प्रकाश राज साउथ इंडियन फिल्मों का एक जाना-माना नाम है। प्रकाश को आपने ‘हीरोपंती’, ‘दबंग 2’, ‘वांटेड’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते देखा होगा। यही विलेन एक परिवार के लिए मसीहा बन गया है।

प्रकाश ने ईद के मौके पर तेलंगाना के रहने वाले एक मुस्लिम परिवार को घर गिफ्ट किया है। प्रकाश राज ने महबूबनगर जिले के कोंडरेडीपल्ली नाम के छोटे से गांव में ईद मनाई।

यहीं के रहने वाले छोटे मियां को उन्होंने घर गिफ्ट किया। ये घर प्रकाश राज फाउंडेशन द्वारा बनवाया गया था। इससे पहले छोटे मियां अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ एक जर्जर घर में रहते थे।

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल से ईद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। प्रकाश राज ने खुद रिबन काटकर इस घर का इनऑगरेशन किया। वो गांव वालों से भी मिले। 

इन तस्वीरों में प्रकाश राज उस परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। बता दें कि 52 साल के प्रकाश जल्द ही ‘गोलमाल अगेन’ में भी नजर आएंगे। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.