Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल गांधी जीजा को बचाने के लिए मिले थे पीएम मोदी से, CBI ने किया मामला दर्ज

indian-expressनई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से विवादित बोल बोले हैं। इस बार उनके हमले के शिकार प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बने। केजरीवाल ने कहा कि राहुल गांधी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में खुलासा करने की हिम्मत नहीं है क्योंकि कांग्रेस उपाध्यक्ष को अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई का डर है। उन्होंने कहा कि राहुल में मोदी जी के खिलाफ कुछ भी खुलासा करने की हिम्मत नहीं है । जिस दिन वे ऐसा करेंगे, मोदी जी रॉबर्ट वाड्रा को गिरफ्तार कर लेंगे।मुख्यमंत्री राहुल की उस टिप्पणी पर बोल रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि वे लोकसभा में मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के बारे में विस्तृत सूचना प्रस्तुत करना चाहते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे हैं। दो दिन पहले केजरीवाल ने कहा था कि यदि राहुल के पास दस्तावेज हैं तो उन्हें मोदी का खुलासा करके दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा इस तरह के मित्रवत मैच में संलिप्त हैं, लेकिन कोई खुलासा नहीं करते हैं। जब मोदी जी ख़ुद PayTM के ad में आ गए तो अब तो मोदी सरकार PayTM की जेब में है। CBI की हिम्मत नहीं कि PayTM के ऑर्डर को ना माने। 

आप प्रमुख ने ई वॉलेट कंपनी पेटीएम की एक शिकायत पर कुछ ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर सीबीआइ पर भी हमला बोला। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘मोदी जी पेटीएम के विज्ञापनों में आए हैं। वे अब पेटीएम के बटुए में हैं। सीबीआइ में पेटीएम के आदेश से इनकार करने की हिम्मत नहीं है’। सीबीआइ ने पेटीएम की शिकायत पर इसके कुछ ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कंपनी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ ग्राहकों ने उसके साथ कथित तौर पर 6.15 लाख रुपए की ठगी की है। इस तरह के मामलों को लेना एजंसी के लिए दुर्लभ है, जब तक कि उन्हें केंद्र सरकार ने नहीं भेजा हो या सुप्रीम कोर्ट या किसी हाई कोर्ट ने निर्देश नहीं दिया हो।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.