Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल गांधी को जान से मारने की मिली धमकी, तुरंत आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को होली के दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद ही सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गईं और एसपीजी को अलर्ट कर दिया गया। इसके साथ ही राहुल गांधी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी श्याम को दिलशाद गार्डन से पकड़ लिया है।

 

एसपीजी और दिल्ली पुलिस चौकस, आरोपी से की जा रही संयुक्त पूछताछ

आईबी, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस की प्रधानमंत्री सिक्योरिटी सेल और एसपीजी ने शनिवार को संयुक्त रूप से श्याम से पूछताछ की। आरोपी का कहना है कि सुबह के समय किसी ने उसका फोन छीन लिया था। इस बाबत मामला भी दर्ज है। उससे उसका मोबाइल बरामद नहीं हो सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी दिमागी रूप से बीमार लगता है। पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि श्याम के मोबाइल से किसने कॉल की थी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को शुक्रवार दोपहर मोबाइल से फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उड़ाने की साजिश हो रही है। फोन करने वाले ने अपना पता जेजे कॉलोनी, सीमापुरी बताया। जांच के बाद सीमापुरी पुलिस ने शुक्रवार रात को दिलशाद गार्डन निवासी श्याम (50) को पकड़ लिया।