Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर मीरा कुमार ने दिया यह बड़ा बयान

MEIRA_KUMAR-1497871404नई दिल्ली:  हाल में आज हुई विपक्ष की बैठक में मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद मीरा कुमार ने अपना बयान देते हुए सोनिया गांधी तथा विपक्षी दलों को धन्यवाद दिया है. मीरा कुमार ने कहा है कि विपक्षी दलों की एकजुटता से वे खुश है. मूल्यों और आदर्शो में विश्वास रखने वाले दल एक जुट हुए है. मीरा कुमार 27 जून को परचा भरेगी.

मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से पहले भारतीय जनता पार्टी तथा NDA द्वारा रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया जा चूका है. कोविंद को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद आज विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर बैठक की गयी. जिसमे मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है. यह फैसला विपक्ष ने अपनी बैठक में लिया है.

युपीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार ने कहा है कि विपक्षी दलों ने आपसी सहमति बनाकर मूल्यों और आदर्शो में विश्वास पैदा किया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और सभी विपक्षी दलों को उनके नाम पर सहमति बनाये जाने पर धन्यवाद दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.