Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रानी मुखर्जी ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की यह पहली तस्‍वीर, साथ में है एक खत

rani-mukherjeeरानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का आज बर्थडे है और इस खास मौके पर वो काफी भावुक नजर आईं। उन्‍होंने पहली बार अपनी बेटी की तस्‍वीर शेयर की है।

 रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा के पहले बर्थडे पर उसकी पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है और इसके साथ ही एक दिल छू लेने वाला खत भी है। रानी ने इसे अपने पति आदित्य चोपड़ा की कंपनी यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। रानी ने लिखा है कि वो आदिरा को बहुत प्यार करती हैं और उसके बिना वो जी या सांस तक नहीं ले सकतीं। उनकी जिंदगी बदल गई है, मगर एक बच्चे का होना डरावना अनुभव भी है, क्योंकि अचानक आप अपने लिए जीना छोड़ देते हैं। आप अपने बच्चे के लिए जीने लगते हैं, क्योंकि वो आपके मां के तौर पर जन्म देती है।

रानी का पूरा पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं, साथ में उनकी प्यारी बेटी आदिरा की तस्वीर भी देख सकते हैं। इससे पहले रानी हमेशा अपनी बेटी को मीडिया से छिपाती नजर आईं। जब उन्होंने आदिरा को जन्म दिया था, तब एक बच्ची की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे रानी की बेटी बताया जा रहा था। मगर बाद में रानी ने सामने आकर स्पष्ट किया था कि वो उनकी बेटी नहीं है।

वहीं रानी के पति आदित्य चोपड़ा की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें रणवीर सिंह और वाणी कपूर ‘बेफिक्रे’ अंदाज में रोमांस फरमाते नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि लंबे समय बाद वो इस फिल्म के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में लौटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.