Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रनबीर-ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कही इतनी बड़ी बात नहीं

ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी कलाकर को लेकर खूब चर्चा में थी। उसके बाद फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन और रनबीर कपूर के बीच इंटिमेट सीन्स की वजह से शुरू से ही चर्चा में है। ऐसी खबरें थी कि बच्चन परिवार इस वजह से ऐश्वर्या से नाराज भी है। अब पत्नी ऐश्वर्या राय के इंटिमेट सीन्स के सवाल पर अभिषेक बच्चन ने चुप्पी तोड़ दी है। अभिषेक बच्चन ने कहा है कि उन्हें पत्नी ऐश्वर्या पर गर्व है। 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान अभिषेक बच्चन से जब इन सीन्स के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ व्यस्त था इसलिए अभी तक ये फिल्म देख नहीं पाया हूं लेकिन मैंने फिल्म के कुछ सीन्स देखे हैं जो कि ऐश ने खुद मुझे दिखाये थे। मुझे लगता है कि वो बहुत ही स्टनिंग (खूबसूरत) लग रही हैं। मैं जल्द ही ये फिल्म देखूंगा।

इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर को धमाकेदार कमाई के लिए भी बधाई दी है। अभिषेक ने कहा, ‘मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम के लिए बहुत खश हूं। मैं उनको शुभकामानएँ देता हूं।आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, रनबीर कपूर के साथ फवाद खान और अनुष्का शर्मा भी हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म ने अब तक भारत में कुल 90 करो़ड़ की कमाई कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.