Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रणदीप ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के लिए हर मुस्लिम है आतंकवादी

randeep-singh-surjewalaनई दिल्ली। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के प्रमुख दल कांग्रेस पर भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2004 में यूपीए के कार्यकाल के दौरान वरिष्ठ अभिभाषक हरीश साल्वे की सेवाऐं न लेकर अभिभाषक खावर कुरैशी की सेवाऐं ली गईं। खावर कुरैशी पाकिस्तान मूल के एडवोकेट हैं।

भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को लेकर कांग्रेस ने पलटवार कर दिया। इतना ही नहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा समाचार चैनल के ही साथ मिलकर झूठ को बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है। सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को तो हर मुसलमान में ही आतंकी दिखाई देता है।

जिसके कारण खावर कुरैशी को आतंकी के रूप में देखा जा रहा है। वे ब्रिटेन में अतिरिक्त उच्च न्यायालय में एडवोकेट हैं साथ ही वे कैंब्रिज विश्वविद्यालय में प्रोफेसर भी हैं। गौरतलब है कि एनरॉन के दो निवेशकों ने भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय पंचाट में केस दायर कर दिया था। ऐसे में भारत द्वारा अपनी तैयारी की गई और प्रयास किए गए कि इस केस में बचाव हो सके। ऐसे में खावर कुरैशी की सेवाऐं लगी गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.