Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘रईस’ को लेकर राकेश रोशन ये क्या बोल गए! शाहरुख होंगे मायूस

आज दो फिल्में रिलीज हुई हैं। ‘काबिल’ और ‘रईस’। शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कल अपनी-अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग की थी।_1485323925 स्क्रीनिंग में कई दिग्गज सितारे पहुंचे। इसी बीच फिल्म ‘रईस’ को लेकर ‘काबिल’ के डायरेक्टर राकेश रोशन ने एक बड़ा बयान दिया है।

‘काबिल’ की स्क्रीनिंग के बाद जब राकेश रोशन से पूछा गया कि क्या वो फिल्म ‘रईस’ देखेंगे। इस पर राकेश रोशन ने कहा नहीं मैं ‘रईस’ से अच्छा दो बार ‘काबिल’ देखना पसंद करूंगा। इसका मतलब साफ है कि वो रईस से ज्यादा अच्छी फिल्‍म काबिल को मान रहे हैं।

राकेश आगे कहते हैं, ‘ऋतिक ने अद्भुत प्रस्तुति दी है। उन्होंने नए कालाकारों के लिए नया रास्ता बनाया है। यह देखते हुए कि अभिनेता कितने अच्छे हैं, मुझे उन पर गर्व सिर्फ इसलिए नहीं कि वह मेरे बेटे हैं बल्कि वह बेहतरीन कलाकार हैं।’ वहीं एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा था कि उनके पिता ‘रईस’ और ‘काबिल’ से संघर्ष को लेकर परेशान थे।

रोमांटिक थ्रिलर ‘काबिल’ में ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस यामी गौतम नेत्रहीन जोड़े की भूमिका में हैं। फिल्म रिलीज से पहले भी ऋतिक ने ‘रईस’ के लिए एक ट्वीट कर कहा, ‘डियर शाहरुख, आज आपको एक टीचर होने के नाते मुझ जैसे स्टूडेंट पर गर्व होगा।’

ऋतिक के ट्वीट के बाद शाहरुख ने भी ऋतिक को जवाब दिया और लिखा, ‘दोनों फिल्म के क्लैश को भूल जाओ। मेरा प्यार तुम्हारे साथ है। मुझे उम्मीद है कि ‘काबिल’ आज बहुत अच्छा परफॉर्म करेगी।’ बता दें कि जावेद अख्तर द्वारा लिखित ‘काबिल’ संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित हैं।
 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.