Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘रंगून’ में अपने सीन्स काटे जाने से निर्देशक पर जमकर बरसीं : कंगना

kangnaranaut1एक तरफ जहां ‘रंगून’ के रिलीज होने से फिल्म की टीम को राहत की सांस मिल गई है वहीं दूसरी ओर अब कंगना रानौत की नाराजगी ने सभी की नींदे उड़ा दी हैं, खासकर फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज की। दरअसल कंगना फिल्म में अपने ज्यादातर सीन्स काटे जाने की वजह से दुखी हैं।

इस हीरोइन को शाहिद ने दी चेतावनी, कहा, ‘सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ो’

इसका खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में किया और कहा कि उन्हें जैसे ही पता चला कि उनके कुछ सीन्स फिल्म से काट दिए गए हैं तो वो टूट गईं। कंगना के मुताबिक, वो सीन्स उनके करियर के लिए काफी जरूरी थे और उनके करियर को नई दिशा दे सकते थे, लेकिन विशाल भारद्वाज ने उन सीन्स को फिल्म से हटाकर अच्छा नहीं किया।
बता दें कि फिल्म के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी और तकरीबन 70 कट फिल्म में लगाए गए थे। काटे गए सीन्स में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के भी सीन्स शामिल हैं। उन दोनों ने तो इन काटे गए सीन्स पर कुछ नहीं कहा लेकिन कंगना बुरी तरह बिफर गईं। कंगना सदमे में हैं और उन्हें डर है कि दर्शक उनकी परफॉर्मेंस को पसंद नहीं करेंगे।
 

इस हीरोइन की हरकतों से तंग आकर शाहिद ने लिया कड़ा फैसला 

फिल्म की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी ठंडी शुरुआत रही है। दर्शकों से भी एवरेज रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना ये होगा कि कंगना के इस बयान पर विशाल भारद्वाज क्या कहते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.