Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

योगेश का सिर कलम करने वाले को दूंगा इनाम, इमाम ने किया ममता का समर्थन

नई दिल्ली: कोलकाता के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के योगेश वार्ष्णेय  का सिर कलम करने वाले को 22 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। बुधवार को योगेश वार्ष्णेय  ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए इनाम की बात कही थी। इस मुद्दे को लेकर संसद में में भी खूब हंगामा हुआ। योगेश अलीगढ़ में भाजपा यूथ विंग से जुड़े हुए हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में योगेश कहते हैं कि जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ 11 लाख रुपए मैं उसे दिलवाऊंगा।

इसी वीडियो को देख मौलाना नूर-उर-रहमान ने योगेश के सिर पर 22 लाख का इनाम रख दिया। मौलाना का कहना है कि ममता बनर्जी हमारी सम्माननीय नेता हैं और मैं उन्हें अपनी बहन मानता हूं। मौलाना के अनुसार उनकी बहन के बारे में ऐसी बातें बोलने वालें का सिर कलम करने के लिए मैं 22 लाख रुपए दूंगा। योगेश वार्ष्णेय का कहना है कि उसने एक वीडियो देखा है। उसमें हनुमान जयंती के दिन जय श्री राम के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया था। योगेश ने ममता पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.