Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

योगी से की गुलाबी गैंग ने शराब बंदी की मांग

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में शराब बंदी को लेकर जहां शराब ठेकों पर महिलाओं द्वारा आए दिन प्रदर्शन करके इस कारोबार को बंद किए जाने की लगातार मांग की जा रही है। वहीं महिलाओं की इस मांग से सुर से सुर मिलाते हुए गुलाबी गैंग ने भी शराब बंद कराने के लिए मोर्चा खोल दिया है।

गुलाबी गैंग ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजकर पूरी तरीके से शराब की बिक्री बंद करने की गुहार लगाई है। गुलाबी गैंग की प्रदेश कमांडर सुशीला मौर्या व जिला कमांडर शैल कुमारी त्रिपाठी ने आईपीएन को बताया कि उन्होंने प्रदेश में शराब बंदी के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

ज्ञापन में कहा गया है कि शराब की बिक्री से युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ रहा है। इतना ही नहीं शराब के नशे में आदमियांे द्वारा घर में महिलाओं व बच्चों से भी दुर्व्यवहार किया जाता है। शराब की बिक्री होने से परिवार व समाज बबार्दी की कगार पर पहुंच रहा है। इन परिस्थितियों को देखते हुए इस कुप्रथा को अविलंब बंद किया जाना समाज के साथ-साथ विशेष तौर पर महिलाओं के लिए वरदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.