Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

योगी सरकार के खिलाफ सपा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
वर्तमान योगी सरकार द्वारा साइकिल ट्रैक तोडऩे के फरमान के विरोध में समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष आकाश लाला के नेतृत्व में कम्पनी बाग तिराहे पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। हस्ताक्षर अभियान को प्रारंभ करते हुए सपा जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल ने कहा कि सपा सरकार में गरीबों को साइकिल चलाने के लिए तथा बेहतर स्वास्थ्य के लिए साइकिलिंग को बढ़ावा देने के लिए बनाए गए साइकिल ट्रैक को योगी सरकार राजनीतिक द्वेष भावना बस तोडऩा चाह रही है जो प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई को राजनीतिक लाभ की नियत से नष्ट करना चाह रही है जिसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा।
07
समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष आकाश लाला ने कहा कि विश्व के विकसित राष्ट्रों में जहां साइकिलिंग को बढ़ावा देने के लिए साइकिल ट्रैकों का निर्माण किया जा रहा है। वहीं प्रदेश की योगी सरकार तानाशाही रवैया के कारण अखिलेश यादव द्वारा बनवाए गए साइकिल ट्रैक को तोडऩे का तुगलकी फरमान जारी कर रही है। इसे छात्र युवा किसी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे। हस्ताक्षर अभियान के दौरान समाजवादी छात्र सभा के जिला महासचिव प्रवीण यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार संघ परिवार के इशारे पर चलकर लोकतांत्रिक संस्थाओं पर हमले कर रही और उसकी आवाज को दबाने का काम कर रही ऐसी हिटलरशाही जनविरोधी सरकार के खिलाफ छात्र, नौजवान सड़कों पर उतर कर मुकाबला करो व केंद्र में प्रदेश से उखाड़कर फेंकने का काम करो।
वहीं एमएलसी शशांक यादव, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजपाल सिंह एवं महिला सभा जिलाध्यक्ष तृप्ति अवस्थी ने बैनर पर हस्ताक्षर कर समाजवादी छात्र सभा द्वारा चलाई जा रही मुहिम कि एक स्वर में सराहना की। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष रेहान जहीर, हर्षित सिंह, अभय वर्मा, योगेंद्र सिंह बंटी, शाश्वत मिश्रा, मिर्जा शेखू, रविशंकर, विवेक कुमार, शिवम रस्तोगी, संतोष लोधी, प्रशांत लाला, उत्तम वर्मा, अजय सिंह, राजा उस्मानी व रवि गुप्ता सहित तमाम लोगों ने हस्ताक्षर कर मुहिम का समर्थन किया।
वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published.