Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये है ब्यूटी के छोटे छोटे टिप्स

aa_58a9eecfb32d7अक्सर टाइम की कमी के कारण अक्सर हम लोग अपनी खूबसूरती पर ध्यान नहीं दे पाते, जिस वजह से हमारा चेहरे भद्दा लगने लगता है.

आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे, जिनको हर लड़की को पता होना चाहिए. इससे समय की बचत होती है और सुंदरता भी बनी रहती है. 
 
1-रात को सोने से पहले अपने पेट पर गुनगुने जैतून के तेल से मसाज करें करें. ऐसा दिन में 2-3 बार करें. आप चेप्स्टिक्स को दिन में 12 बार इस्तेमाल करके भी फटे होंठे की समस्या को दूर कर सकते है.   

2-दिनभर सुगंधित रहने के लिए अच्छी खुशबू की जरूरत होती है. इसके लिए परफ्यूम को अपनी कलाई, कान के पीछे, घुटनों के पीछे,गले पर अच्छे से लगाएं.     

3-अगर आपको पास बालों को धोने का टाइम नहीं है, और बाल चिपचिपे लग रहे है तो बालों पर बेबी पाउडर डालकर बालों के कंघी करें. इससे बालों में ड्राई शैंपू हो जाएगा. 

4-अगर आपका मस्कारा सुख जाए तो मस्कारा ट्यूब में नमकीन घोल या नमक का पानी  डाल दें. कुछ समय ऐसे ही रखा रहने दें. फिर देखे आपका सूखा हुआ मुस्कारा फिर से नया हो जाएगा.  

5-तौलिए की मदद से बाल सूखाने का तरीका बिल्कुल गलत है. इससे बालों को नुकसान पहुंच सकता है. इसलिए बालों को सूखाने के लिए वार्म टी-शर्ट का इस्तेमाल करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.