Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये है गर्मियों के लिए खास फुट वियर्स

pp_58cff1a82624eगर्मियों के मौसम में कलरफुल, प्रिटेंड, ब्लैक एंड व्हाइट का ट्रैंड सिर्फ कपड़ों में ही नहीं फुटवेयर में भी कैरी करके स्टाइलिश लुक अपनाया जा सकता है.

जानते हैं आजकल के फुटवियर के नए ट्रैंड जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

1-गर्मियों के मौसम में फनी कलर के डिजाइन फैशन में रहते हैं. किसी भी तरह की पार्टी के लिए फेस्टिव फुटवेयर इस समय मार्कीट में मौजूद हैं. पिंक के अलावा कई कलर के रिबन स्ट्रेप, बीड्स, लटकन और रेशमी धागे के गुच्छे से सजे हुए सैंडल्स, समर आउटफिट के साथ कूल लुक देते हैं.

2-प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ कलरफुल हील्स वाले फुटवीयर मैच किए जा रहे हैं. ऑरेंज, पर्पल और पिंक कलर के साथ मिक्स एंड मैच किया जा रहा है. इन्हें टाइट स्कर्ट, पैंट और पलाजो के साथ ज्यादा पहना जाता है, लेकिन ये फाॅर्मल गाउन पर भी बहुत जंचते हैं.

3-ब्लैक एंड व्हाइट काॅम्बिनेशन वाले कपड़ों के साथ मैच करने के लिए जैब्रा प्रिंट म्यूल्स सबसे अच्छा आॅप्शन है. जैब्रा प्रिंट म्यूल्स बहुत ही स्टाइलिश लुक देते हैं जिसकी वजह से ये बहुत पॉपुलर हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.