Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये गजब के सनग्लासेज आपको बना देंगे सुपर स्टाइलिश

सनग्लासेज आपको देते हैं सुपरस्टार लुक

एक कहावत है- ‘डायमंड्स आर विमिंज़ बेस्ट फ्रेंड।’ लेकिन अब डायमंड्स की जगह स्टाइलिश सनग्लासेज ने ले ली है। सनग्लासेज अब एक ऐसी अक्सेसरी बन गया है जो आपके पास होना ही चाहिए और यह निश्चित तौर पर आपको सुपरस्टार लुक देता है। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आप अपने सनग्लासेज को सही आउटफिट के साथ मैच कर पहनें। आगे की तस्वीरों में जानें, किस तरह के सनग्लासेज़ इन दिनों ट्रेंड में हैं और आपके लिए क्या रहेगा बेस्ट-

न्यूड क्रिस्टल राउंड सनग्लासेज

यह रेग्युलर डार्क या टिन्टेड ग्लास नहीं बल्कि बेहद सेक्सी लुक वाला सनग्लास है जो किसी बीच पार्टी या दोस्तों के साथ ब्रंच पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है।

ब्रिजलेस पायलट सनग्लासेज

इस टिन्टेड सनग्लासेज का फ्रेम ब्रिजलेस है और यह उन लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें मॉर्डन लुक बेहद पसंद है। फास्ट्रैक पर इस तरह के सनग्लासेज का कलेक्शन मौजूद है जिसे खरीदकर आपका फैशन स्टेटमेंट एक लेवल ऊपर पहुंच जाएगा।

जिऑमेट्रिक सनग्लासेज

जिऑमेट्रिक फ्रेम वाले ये खूबसूरत ग्लासेज बेहद फैन्सी होते हैं और अगर आप अपनी स्टाइल स्टेटमेंट से दूसरों को मात देना चाहती हैं तो यह पेयर आपके लिए परफेक्ट है।

मेटल राउंड सनग्लासेज

चौकोर फ्रेम्स की तुलना में इस साल राउंड फ्रेम्स ने फिर से मार्केट में वापसी की है। ये क्लासिक राउंड फ्रेम्स हर तरह की आउटफिट के साथ मैच करते हैं और अपनी चॉइस के हिसाब से ग्लास का कलर चुन सकती हैं।