Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किये जाने पर शत्रुघ्न का छलका दर्द

shatru_58a51f99ebf1fपटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम उत्तर प्रदेश चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं होने पर आखिर उनका दर्द छलक ही आया.इस बारे में बुधवार को आश्चर्य व्यक्त करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रखा है. पार्टी देश के स्टार प्रचारक को भूल गई है, फिर भी वे पार्टी को अपनी शुभकामनाएं देते हैं.

पटना साहिब क्षेत्र के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा जो लंबे समय तक भाजपा के लिए उत्तर प्रदेश में स्टार प्रचारक के रूप में सेवा दे चुका है और उस राज्य के चप्पे-चप्पे से वाकिफ है, उसे स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रखा गया.उन्होंने कहा कि मैं कोई शिकायत नहीं कर रहा हूं. स्टार प्रचारकों की सूची बनाना पार्टी नेतृत्व का काम है. फिर भी मैं पार्टी को उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

 बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा कई बार अपनी ही पार्टी की आलोचना कर चुके हैं. गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने पर उन्होंने कहा था कि यह तो होना ही था.इस पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी तुलना बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते से की थी. उन्होंने कहा था कि बैलगाड़ी के नीचे चलने वाला कुत्ता समझता है कि गाड़ी वही चला रहा है.

बता दें कि सिन्हा न केवल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अच्छे काम की तारीफ कर चुके हैं, बल्कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अच्छे संबंध स्वीकार करते हुए सिन्हा ने कहा कि इन दोनों नेताओं से आपसी, सौहार्दपूर्ण, पारिवारिक संबंध हैं. इसे राजनीतिक रूप से नहीं देखा जाना चाहिए. शत्रुघ्न ने एक बार फिर दोहराया कि वह भाजपा में हैं और मजबूती के साथ हैं, लेकिन स्टार प्रचारक नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.