Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज होगा फिर वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो

Varanasi-PM-Modi-s-road-show-rescheduled-the-road-show-will-now-4-30-pmवाराणसी : यूपी विधान सभा चुनाव के अंतिम चरण में 8 मार्च को होने वाले मतदान के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. इसलिए सभी राजनीतिक दलों ने वाराणसी इलाके की शेष बची 40 सीटों के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कोई भी दल यह मौका छोड़ना नहीं चाहता. इसी कड़ी में आज वाराणसी में पीएम मोदी का फिर रोड शो होगा.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद रविवार को भी पीएम ने वाराणसी में रोड शो किया. आज भी पीएम मोदी का रोड शो होगा.मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी सुबह 10.45 पर गढ़वा आश्रम पहुंचेंगे और वहां 11.30 बजे तक रुकेंगे. इसके बाद पीएम मोदी गढ़वा आश्रम से रामनगर चौक पहुंचेंगे. रामनगर चौक से आठ सौ मीटर तक जनता दर्शन करते हुए पीएम शास्त्री चौक पहुंचेंगे, जहां पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के घर पर जाएंगे उनको श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद पीएम हेलकॉप्टर से रोहनिया में रैली के लिए निकल जाएंगे. रैली के बाद पीएम दिल्ली लौट जाएंगे. 

आखिरी दौर की जिन 40 सीटों पर मतदान होना है उनपर वर्ष 2012 में 40 सीटों में से एसपी को 23, बीएसपी को पांच, बीजेपी को चार, कांग्रेस को तीन और अन्य को पांच सीटें मिली थीं. इसलिए  इस बार चुनाव में अखिलेश के सामने पिछली सीटें और अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है, वहीं भाजपा – बसपा उन्हें सत्ता से हटाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. खासकर वाराणसी में पीएम मोदी की साख दांव पर लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.