Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी: अस्पताल से घर लौट रही नर्स के साथ गैंगरेप, लूट

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद शहर में एक नर्स के साथ गैंगरेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां अस्पताल से शिफ्ट पूरी कर अपने घर लौट रही एक नर्स को दो युवक अगवा कर जंगल में ले गए और वहां इसके साथ बलात्कार किया. घटना के बाद वे पीड़िता का मोबाइल लूट कर वहां से फरार हो गए.

मामला सिहानी गेट इलाके का है. पीड़ित नर्स राजनगर एक्सटेंशन के एक अस्पताल में कार्यरत है. बीते दिन, शिफ्ट पूरी हो जाने पर वह वापस घर लौट रही थी. तभी रास्ते में अचानक दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया. आरोपी उसे जंगल में ले गए, जहां दोनों ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल छीना और उसे नग्न अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए. सुबह होने तक घायल पीड़िता जंगल में ही पड़ी रही. सुबह होने पर पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची. तब जाकर वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद सहमी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के मोबाइल की लोकेशन भी खंगाली जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.