Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवराज-हेजल आज हिंदू रीति-रिवाज से लेंगे फेरे, शादी में शामिल होने गोवा पहुंचे कोहली

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच शुक्रवार को गोवा में एक बार फिर शादी करेंगे। बुधवार को दोनों चंडीगढ़ के गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंधे थे।yuvi_dccpwhi

– गोवा में शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी।

– टीम इंडिया के टेस्ट करप्तान विराट कोहली भी गोवा पहुंच चुके हैं। शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी शामिल हो सकती हैं।

– शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में होगी। प्रोग्राम दोपहर 3.30 से शुरू होंगे और बारात 4.30 बजे रिजोर्ट पहुंचेगी।

– इसके बाद शाम 4.30 से 5.30 के बीच फेरों की रस्म पूरी की जाएगी।

– शाम 7 बजे से पार्टी होगी, जिसमें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचेंगे।

– शनिवार, 3 दिसंबर को युवराज और हेजल ने गोवा में ही ब्रंच पार्टी रखी है। यह पार्टी गोवा के मोरजिम स्थित युवराज के घर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगी।

– इस पार्टी में भी क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसके अलावा युवराज और हेजल के क्लोज फ्रेंड भी इस पार्टी के लिए बहुत जल्द गोवा पहुंचने वाले हैं।

– गोवा की शादी के बाद युवी और हेजल ने 7 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन रखा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचेंगे।

– इनके अलावा रिसेप्शन में पीएम मोदी और सचिन तेंडुलकर के भी पहुंचने की संभावना है।

– नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, अंगद बेदी, नवजोत सिंह सिद्धू भी रिसेप्शन में पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.