Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवती से दुष्कर्म एवं हत्या दुष्कर्म के आरोपी पीस पार्टी के नेता डाॅ. अय्यूब हुए गिरफ्तार

Dr--Ayub-Peace-Party4545_5925048658cb8लखनऊ। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक डाॅ. अय्यूब को जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि डाॅ. अय्युब पर मड़ियागांव थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म समेत गलत उपचार करवाकर हत्या करने का आरोप था। डाॅ. अय्यूब अपने उपर लगे आरोपों को लेकर बयान दर्ज करवाने पहुंचे तो उन्हें पकड़ लिया गया।

अय्युब की गिरफ्तारी से उत्तरप्रदेश में खादी पर खाकी के कसते शिकंजे की चर्चा रही। लोग पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति और पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू शर्मा, योगेंद्र सागर, अवध पाल यादव, मनोज पारस, अरूण वर्मा, अनूप संडा, मदन गोपाल वर्मा आदि की भी चर्चाऐं रहीं।

इतना ही नहीं जेल में बंद अमरमणि त्रिपाठी की लोगों ने मधुमिता शुक्ला हत्याकांड को लेकर चर्चा की। डाॅ. अय्यूब को जेल भेजे जाने को लेकर प्रशासनिक महकमे में भी चर्चा रही। डाॅ. अय्यूब के कारनामे सुर्खियों में रहे लेकिन लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ की और उत्तरप्रदेश में कुछ सुधरते लाॅ एन आॅर्डर की चर्चा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.