Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

म्यूजीशियन A. R. रहमान ने लिखी कहानी, कुछ इस तरह की होगी फिल्म

ऑस्कर विनर म्यूजीशियन ए आर रहमान ने फिल्म की कहानी लिखी। खास बात ये है कि रहमान की इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। ये अभी प्रोडक्शन स्टेज पर है और इसका डायरेक्शन विश्वेश कृष्णमूर्ति कर रहे हैं। इसके बारे में खुद रहमान ने जानकारियां साझा दी.

ए आर रहमान की फिल्म का नाम ’99 सांग्स’ है। ये एक म्यूजिकल फिल्म होगी। खुद ए आर रहमान ने सोशल मीडिया ब्लॉगिंग के जरिए इसकी जानकारी दी। 

इस फिल्म के लीड एक्टर के लिए करीब 1000 लोगों के ऑडिशन लिए गए। जिस एक्टर को रहमान की फिल्म के लिए चुना गया, उसे हॉलीवुड की एक्टिंग वर्कशॉप में ट्रेनिंग दी गई।

ए आर रहमान ने लिखा कि इस फिल्म की शूटिंग का बड़ा शेड्यूल उक्रेन में अभी खत्म हुई है। उन्होंने कहा कि हम इसके म्यूजिक अलबम पर 4 साल से काम कर रहे हैं और जल्द ही ये रिलीज किया जाएगा। 

ए आर रहमान ने लिखा है कि इस म्यूजिकल फिल्म का नाम ’99 सांग्स’ है। हालांकि नाम के मुताबिक फिल्म में 99 गाने नहीं होंगे, बल्कि 10-12 गाने होंगे।