Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मैदान में जब गाय खेलने लगी फुटबॉल, वीडियो हो गया वायरल

आज हम आपको मिलाते है गाय ‘फुटबॉलर’ से. सुनकर समझ में नहीं आया होगा लेकिन एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसमें एक गाय फुटबॉल खेलती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रही इस गाय ‘फुटबॉलर’ के वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह फुटबॉल देने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. बल्कि मैदान में खेल रहे दूसरे लड़कों ने जब गाय को वहां से भगाकर फुटबॉल लेना चाहा, तो गाय ने उन्हें ही भगा दिया. इससे तो यही लगता है कि गाय भी फुटबॉल खेलना चाहती है.

दरअसल, फील्ड पर मौजूद लड़के गाय के पास से फुटबॉल लेने के लिए उसका ध्यान भटकाने का प्रयास करते हैं लेकिन गाय अपने पास से फुटबॉल दूर नहीं जाने दी और फुटबॉल को किक लगाते हुए गोल-पोस्‍ट की ओर आगे बढ़ गई. बता दें, यह वीडियो गोवा एक मैदान का है यहां कुछ लड़के फुटबॉल खेल रहे थे. तभी एक गाय मैदान में आ गई और फुटबॉल पर कब्जा जमा लिया. जब लड़कों ने गाय से फुटबॉल छीनने कोशिश तो गाय ने उन्हें मारने के लिए दौड़ाया और इसके बाद फुटबॉल को लगातार किक करते हुए अपने पास रखे रही. यहां देख सकते हैं वीडियो.

लेकिन जैसे ही मैदान से कुछ गाड़ियां गुजरी जिसकी वजह से गाय का ध्यान भटका. तभी मौका पाकर एक खिलाड़ी ने गाय से फुटबॉल छीन लिया लेकिन गाय का नागवरा गुजरा. उसने मैदान में खिलाड़ियों के साथ दौड़ लगा दी. काफी संघर्ष के बाद गाय फिर से फुटबॉल लेने में सफल हुई और अंततः वह गोल पोस्ट के बेहद करीब पहुंच गई.