Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुलायम से मिले अखिलेश, सीएम पद के लिए हुआ बड़ा फैसला

समाजवादी पार्टी में मचे घमासन के बीच सुलह के प्रयास किये जा रहे हैं। मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल और अखिलेश यादव मुलायम के आवास पर पहुंचे हैं। बैठक से झगड़े को खत्म करने का प्रयास हो रहा है।

सूत्रों की माने तो चार बर्खास्त मंत्री की वापसी से बात बन सकती है। इस दौरान बर्खास्त मंत्री ओम प्रकाश सिंह, अंबिका चौधरी, नारद राय पहुंचे हैं। वहीं मुलायम ने साफ कर दिया है कि वो अखिलेश को यूपी के सीएम पद से नहीं हटा रहे हैं। अखिलेश ही यूपी के CM बने रहेंगे।
 सपा मुखिया से मिलने के बाद गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कहा है कि अब पार्टी में सब ठीक चल रहा है। 5 नवम्बर के कार्यक्रम को लेकर बैठक हुई है । गायत्री प्रसाद प्रजापति ने को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की तुलना भगवन शंकर से करते हुए कहा कि पूरी पार्टी उन्हीं में समाहित है और अब सब कुछ ठीक हो गया है। उन्होंने कहा कि 5 नवम्बर को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में होने वाली रजत जयंती समारोह में देशभर के नेताओं को कार्यक्रम में बुलाया गया है। अमर सिंह को भी आमंत्रित किया गया है।
पार्टी और परिवार में मची कलह पर उन्होंने कहा अब सबकुछ सही हो गया है। अब कोई विवाद नहीं है। परिवार में मचे अंतर्कलह के लिए प्रजापति ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग साजिश करके प्रदेश में लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.