Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुम्बई हाई कोर्ट का आदेश, 4 कट के साथ दिख सकता ही जॉली LLB

jolly647_120216024407बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म जॉली LLB 2 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर मामला कोर्ट में पहुँच गया है. और अब इस विषय पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा हाई कि इस फिल्म को 4 विवादित सीन्स हटाने के बाद दिखाया जा सकता है. यह बात न्यायमूर्ति प्रकाश कनाडे और अन्य दो की रिपोर्ट देखने के बाद न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और के के सोनावाने की पीठ ने आदेश पारित कर कर कही.

आपको बता दे कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक वकील की भूमिका में है. फिल्म में अक्षय के साथ में हम कुरैशी भी नजर आएँगी. फिल्म से जुड़ा विवाद था कि इस फिल्म में वकीलो कि छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है. और इस फिल्म में भारत की न्यायिक व्यवस्था का मजाक भी उड़ाया गया है.

आपको बता दे कि फिल्म जॉली LLB 2 साल 2013 में आई फिल्म जॉली LLB का सीक्वल है. इसकी मूल फिल्म में अरशद वारसी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में थे. वही इस बार अक्षय का मुकाबला अन्नू कपूर से होगा. वही फिल्म में एक बार फिर सौरभ शुक्ला नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.