Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एटा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 143 जोड़ो की कराई गई शादी

एटा में प्रर्दशनी प्रांगण में जहॉं सांस्कृतिक कार्यक्रम लोगों को खूब भा रहे है वहीं प्रर्दशनी प्रांगण में जनपद के सभी विकासखंड क्षेत्रों और नगरीय क्षेत्र के निर्धन परिवारों की मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 143 जोड़ो की शादी बड़ी ही धूमधाम से संपन्न कराई गई है।

इस सामूहिक विवाह में 141 हिन्दू जोड़ों और 2 मुस्लिम समुदाय के जोड़े भी शामिल थे। प्रर्दशनी प्रांगण में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के तहत संपन्न हुए विशाल कार्यक्रम में जहॉं पंडित जी एक और मंत्रोचारण कर वर वधू को आर्शीर्वाद दे रहे थे तो वहीं दूसरी ओर मंच पर काजी साहब निकाह करा रहे थे लेकिन सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के कड़े निर्देशों के बाद भी किसी भी जनप्रतिनिधि के न पहुंचने से प्रशासन के आलाअधिकारी उनका इंतजार ही करते रहे और प्रर्दशनी प्रांगण में चल रहे सामूहिक विवाह कार्यक्रम सॉंसद और चारों बीजेपी विधायक ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पहुंचना जरुरी नहीं समझा जिसे लेकर लोग बीजेपी के क्षेत्रीय विधायक और नेताओं पर सवालियां निशान उठाते रहे।

वहीं जनपद के आलाअधिकारी बिजी सिड्यूल बताकर उनका बचाव करते हुए नजर आये। सामूहिक विवाह कार्यक्रम में डी एम आईपी पांडेय ने नवदंपत्तियों को आगामी जीवन की शुभकामनायें देते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए दिखे।