Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मीट व्यापारियों ने सौंपा चार सूत्रीय ज्ञापन

मोहम्मदी-खीरी। मीट व्यापारियों ने तहसीलदार रमेश मौर्य को चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा तथा मांग की हमारी मांगों का तत्काल समाधान किया जाए। प्रदूषण एवं अवैध बूचडख़ानों के नाम पर कुर्रैशी समाज के व्यापार को खत्म करने की साजिश पर रोक लगाई जाए। वही उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेश को रोका जाए। 
  02 (2)
समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष क्रांति कुमार सिंह नेतृत्व पूर्वी लकड़ा से गुरुद्वारा से तालिबे चौराहा हनुमान मंदिर होते हुए उप जिलाधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह के कार्यालय पहुंचा। वहां तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। उसके उपरांत क्रांति कुमार सिंह के नेतृत्व में 10 सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने उप जिलाधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह से वार्ता की जिसमें कुर्रैशी समाज से जुड़ी अनेक समस्याओं से लेकर रोजी रोटी का हवाला दिया तथा यह भी कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार स्लाटर हाउसों को मानक के अनुरूप बनाकर मीट विक्रेताओं को लाइसेंस दिया जाए। इस प्रदर्शन में भारी संख्या में मृत व्यापारी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.