Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मारूति वैन व ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत में दो की मौत

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
तिलक से वापसी आ रही मारुति वैन कि ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ंत हो गई। जिसके कारण मारुति वैन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी ड्राइवर सहित नौ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जबरदस्त हादसा देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं पीछे से आ रहे ग्रामीणों ने मृतकों व घायलों को पहचान लिया। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसी समय ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौका देख कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
road-accident-5जानकारी के अनुसार थाना भीरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कौव्वाखेड़ा में लड़की का तिलक लेकर गांव के लगभग दो दर्जन लोग हरसिंहपुर गए थे। तिलक चढ़ाने के बाद देर रात गांव के 11 लोग मारुति वैन में सवार होकर अपने घर वापस आ रहे थे कि अचानक दाउदपुर में ट्रैक्टर-ट्राली से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि वैन में सवार दो लोग श्रीपाल (40) पुत्र महाजन व जसवंत निवासीगण कौव्वाखेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पीछे से आ रहे गांव के साथियों ने हादसा देख अपने वाहन को रोका और साथियों को पहचान लिया। गांव के साथियों को मृतक अवस्था में देख लोगों में मातम छा गया व देर न करते हुए आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्ताल पहुंचा दिया जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद दो लोगों की हालत गंभीर बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। बाकी लोगों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। वहीं चिकित्सकों द्वारा उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.