Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मानसून फैशन टिप्स फॉर यू

बारिश के सीजन में यंगस्टर्स जिस चीज से सबसे ज्यादा परेशान रहते हैं वे हैक्या पहनेंक्या ना पहनें। खासकर यंगगल्र्स के लिए यह चुनाव करना थोडा मुश्किल हो जाता है। आइए जानते हैंइस बारिश के मौसम में फैशन वल्र्ड में क्या नया चल रहा है।

 बारिश के दिनों में रेनकोट या छतरी तो जरूरी है। फ्लोवर प्रिंट की ट्रांस्पेरेंट छतरी ट्रेंड अधिक है ऑलिव ग्रीन, ऑरेंज जैसे कलर्स को कन्ट्रास्ट कलर की ड्रेसेज के साथ अप्लाई कर सकते हैं।

ग्लैमर जगत के सितारों का लेटेस्ट फैशन व स्टाइल हर किसी को लुभाता है। आप भी अगर बदलते स्टाइल के साथ अपने अंदाज को थोडा बदल देंगीतो हर कोई आपकी अदा का दीवाना बन जाएगा और वैसे भी जनाब डिजीटल वल्र्ड का जमाने में हर कोई फैशन और उसकी पल-पल की खबर रखना चाहता है, इए जानते हैं, इस बारिश के मौसम में फैशन वल्र्ड में क्या नया चल रहा है।

  • स्टाइलिश दिखने के लिए

शॉर्ट स्कर्ट तो हमेशा फैशन में इन रहते हैं। लेकिन इन दिनों कॉलेज गल्र्स के लिए ट्रेंच कोट एक अच्छा ऑप्शन है। बेंज, लालपर्पलनांरगी जैसे कलर इस सीजन में खूब फबते हैं। इस समय में  फ्लॉरल प्रिंट वाले ट्रेंच कोट भी चुना सकते हैं।

  • मानसून में कैसे हो एक्सेसरीज

मानसून के फैशन की बात आती है तो इनमें बैग्स के लिए फ्लोवर प्रिंट वाले बैग्स इस सीजन ज्यादा चलन में हैं। लेदर पीस के  बजाय जूट, कपडे और रैगजीन जैसे ऑप्शन्स को चुन सकते है। 

बेल्ट के लिए रेड और पीले जैसे बोल्ड कलर्स बेस्ट हैं। बारिश के दिनों में रेनकोट या छतरी तो जरूरी है। फ्लोवर प्रिंट की ट्रांस्पेरेंट छतरी ट्रेंड अधिक है ऑलिव ग्रीन, ऑरेंज जैसे कलर्स को कन्ट्रास्ट कलर की ड्रेसेज के साथ अप्लाई कर सकते हैं।

  • फुटवियर्स का चुनाव हो सही

वैसे तो मानसून में स्लिपर्स को ट्रेंड अधिक चलन में है लेकिन अगर आप कुछ खास ट्राई करना चाहती हैं। तो गमबूट और मैकक्वीन हील्स पहन सकती हैं। ये आरामदायक तो होते ही हैं साथ ही शॉर्ट डे्रसेज के साथ स्टाइलिश भी लगते हैं। भूरे या काले लेदर बूट्स को पहनें से बचें, तो ज्यादा ठीक रहेगा। कलरफुल फुटवियर्स के लिए यह मौसम एकदम बेस्ट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.