Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

माइक्रोमैक्स का बहुत कम कीमत में लाॅन्च सेल्फी 3 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली : स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिए नए-नए स्मार्टपोन लाॅन्च कर रही है। इसी कड़ी में माइक्रोमैक्स ने सेल्फी 3 स्मार्टफोन लाॅन्च किया है। जैसा कि नाम से साफ है इस फोन की खासियत इसका 16MP सेल्फी कैमरा है। इसके साथ फ्रंट में सेल्फी फ्लैश भी दिया गया है। इसमें ब्यूटी मोड भी ऐड किया गया है। बैक पर इस फोन में सोनी का 13MP कैमरा दिया गया है। इनमें पोर्ट्रेट मोड, एचडीआर मोड, नाइट मोड इत्यादि भी हैं।

माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। इसमें 5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है जिसके साथ 3GB रैम को कपल किया गया है। माइक्रोमैक्स Selfie 3 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। 3000mAh बैटरी वाला यह स्मार्टफोन 4G VoLTE को भी सपॉर्ट करता है।

माइक्रोमैक्स ने अपने इस नए फोन सेल्फी 3 की कीमत भारत में 11,999 रु रखी है। यह शुक्रवार से सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर आ चुका है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर्स में मिलेगा।