Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मनोज तिवारी ने घर में हुए हमले पर दिया बयान, बोले- साजिश के पीछे है दिल्‍ली पुलिस

manojtiwary_1480544818_749x421नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर रविवार की देर रात हमला किया गया था. करीब 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. इस हमले के समय तिवारी घर पर नहीं थे. इस हमले को लेकर मनोज तिवारी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से बात की है.

तिवारी ने बताया कि हमलावर उन्हें जान से मारने के इरादे आए थे और उनके लिए अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे थे. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में मनोज तिवारी ने आशंका जताई है कि इस हमले में पुलिस भी शामिल हो सकती है. मनोज तिवारी ने कहा कि, पुलिस ने घटना को लेकर जानकारी दी है कि हमारी गाड़ी से उनकी गाड़ी टकराई, जिसके बाद विवाद हुआ.

पुलिस ने इसे रोड रेज की घटना बताया, लेकिन रोड रेज की घटना का बहाना बनाकर ट्रक से लोगों का आना और रॉड लेकर घर में घुसकर एक-एक कमरे में ढूंढ़ना. यह काम छोटे-मोटे लोगों का नहीं बल्कि बड़े अपराधियों का था.पुलिस ने इसे बड़ी गंभीरता से लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.