Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव हुए गिरफ्तार, आज कोर्ट में होंगे पेश

Pappu yada_0पटना: बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को देर रात पुराने मामले में जारी वारंट के तहत गांधी मैदान थाने नेपटना से गिरफ्तार कर लिया गया. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले सोमवार को पप्पू यादव ने अपने समर्थकों के साथ पटना में विरोध प्रदर्शन किया था.

गौरतलब है कि बिहार में बिजली की दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ और बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था .इस हंगामे के बाद पुलिस जनवरी के एक मामले में पप्पू यादव के खिलाफ वारंट को लेकर सक्रिय हुई और सांसद को गिरफ़्तार किया. पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के नेता हैं.

बता दें कि इस प्रदर्शन में जन अधिकार पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने सड़क पर उतरे थे. पुलिस को प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठीचार्ज करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने भी पुलिस पर पथराव किया. इस झड़प में दोनों तरफ के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.गिरफ़्तारी के बाद पप्पू यादव ने सफ़ाई देते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है. एकाएक गिरफ़्तारी की बात कही गई. बिहार की जनता और न्यायालय पर मुझे पूरा विश्वास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.