Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भूलकर भी न करें दूसरे की इन 5 चीजों का इस्तेमाल, होता है अशुभ

अक्सर हम अपने जीवन में रोजाना कई छोटी-मोटी गलतियां कर बैठते हैं जिसका अंदाजा हमें नहीं होता है। ये गलतियां हमें भविष्य में कई तरह की परेशानियों में डाल देती हैं। ऐसा अक्सर होता है हम किसी दूसरे के चीजों का इस्तेमाल करने लगते है जिसे वास्तुशास्त्र में अच्छा नहीं माना जाता है। दूसरों की कुछ चीजें ऐसी होती है जिसका इस्तेमाल करने से हमारे लिए दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का सबक बन जाती हैं।

कई लोगों को कलाई में घडी पहनने का बड़ा शौक होता है और अपने इसी शौक के चलते  ये लोग किसी दूसरे की घडी को भी पहनने से नहीं कतराते हैं। ऐसा करना वास्तुशास्त्र में अशभ माना जाता है, क्योंकि ये हो सकता है आप जिस किसी  की घडी पहन रहें है उसका बुरा समय चल रहा हो, तो इसका असर आपके ऊपर आ जाता है। 
दूसरों का कपड़ा मांगकर पहनना भी वास्तु की नजर में खराब माना जाता है यह आपके लिए दुख और परेशानी का कारण बन सकता है इसलिए भूलकर भी किसी दूसरे का कपड़ा नहीं पहनना चाहिए।
किसी अन्य व्यक्ति के बिस्तर का इस्तेमाल करना भी अशुभ होता है ऐसा करने से आपके ऊपर नकारात्मक ऊर्जा हावी हो जाती है जिसके चलते आर्थिक नुकसान होता है।
जैसे सेहत के नजरिए से किसी दूसरे की रुमाल का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं माना जाता है, उसी प्रकार वास्तुशास्त्र में किसी अन्य का रुमाल का प्रयोग करने से हमेशा धन के हानि होने की संभावना रहती है।v