Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भूमि की शूटिंग के दौरान अभिनेता संजय दत्त की टूटी हड्डी, फिर भी पूरी की शूटिंग

01-1409552625-sanju4बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि हमारे प्यार अभिनेता संजय दत्त इस समय अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त है. और खबर है कि संजय अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो गए है. खबरों की माने तो संजय की पसलियों में चोट आई थी. जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी.

लेकिन संजय ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करना ही मुनासिब समझा. खबरों की माने तो चम्बल में शूटिंग के दौरान गुंडों को संजय पर हमला करना था. और जब गुंडों ने संजय पर हमला किया तो संजय की पसलियों में चोट लग गई. और जब डॉक्टर को दिखाया गया तो पता चला की संजय की पसलियों में फ्रेक्चर हो गया है.

लेकिन संजय ने अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग को पूरा किया उसके बाद वे हॉस्पिटल में एडमिट हुए. जहां डॉक्टर ने बताया कि संजय को पसलियों के साथ में सिर पर भी थोड़ी चोट लगी है. गौरतलब है कि बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म भूमि 4 अगस्त को रिलीज होगी.फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के किरदार में दिखाई देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.