Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत में 7 सितम्बर को पेश होगा VIVO V7+ स्मार्टफोन्स

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लाने कि तैयारी में है. यह स्मार्टफोन वीवो वी-7 प्लस है. ताजा जानकरी कि माने तो भारत में होने वाले वीवो 7+ स्मार्टफोन लांच होने के लिए इनविटेशन भेजे जा चुके है. यह इवेंट 7 सितम्बर को आयोजित होने वाला है. इस इवेंट में स्मार्टफोन की कीमत उपलब्धता और फीचर्स की जानकरी से लोगो को अवगत करवाया जायेगा. एक रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन की डिजाइनिंग के बारे में जानकरी सामने आती है.

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में डिस्प्ले पैनल बेंजेल लैस दिया है. उसके अलावा फ़ोन में ऊपर व निचे की तरफ बेंजेल पर सेंसर भी दिया जा सकता है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन के होम बटन होने पर अभी कोई आधिकारिक जानकरी नहीं है. इसके अलावा अनुमान यह भी है कि फ़ोन के रियर पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा.

यह बात भी सही है कि डिस्प्ले पैनल करीब बेंजल लैस होने के कारण फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. क्योकि पूर्णतयाः बेंजल लैस होने के बाद फिंगर प्रिंट सेंसर इंटीग्रेट करना थोड़ा मुशिकल होता है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.