Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत में जल्द ही अपनी प्रस्तुति देंगे पॉप सिंगर जेसन डेरुलो

अब जल्द ही अमेरिकी पॉप सिंगर और गीतकार जेसन डेरुलो भारत में अपनी प्रस्तुति देने जा रहे है. जी हाँ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जेसन डेरुलो पहली बार भारत में अपनी प्रस्तुति देने के लिए काफी उत्साहित है. बताया जा रहा है कि वे भारत में अपने तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे जिसमे पहले दिन वे गोवा के वगाटर में ‘टाइम आउट 72’ संगीत महोत्सव में प्रस्तुति देंगे.

उनके इस दौरे की शुरुआत 27 दिसंबर से शुरू होगी. डेरुलो ने अपने बयान में कहा कि ‘नमस्ते इंडिया मैंने देश के लोगों, संगीत, फिल्मों, संस्कृति के बारे में कई असाधारण कहानियां सुनी है और मैं टाइम आउट 72 में प्रस्तुति देने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ.

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं निश्चित रूप से दिसंबर में इस यात्रा पर देश (भारत) को करीब से जानने और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्सुक हूँ और इसके अलावा स्थानीय भारतीय व्यंजनों और कुछ स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा का भी इंतजार कर रहा हूँ और इसके अलावा स्थानीय भारतीय व्यंजनों और कुछ स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा का भी इंतजार कर रहा हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.