Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत में इस दिन लांच होगा HONOR 9 LITE स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ऑनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है. कंपनी 17 जनवरी को अपना नया Honor 9 Lite स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन कि सबसे बड़ीखास बात है इसकी ग्लास बॉडी. इस फोन की पूरी बॉडी ग्लास से तैयार की गयी है. 5.65 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन की असल कीमत का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन 15 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया जा सकता है. कंपनी ने अपने इस फोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है.

ये डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर आधारित है. इस फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल के साथ 5.65 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है. आपको बता दें कि ये फोन दो वेरिएंट में लांच किया जाएगा.

जिसमे कि एक 3 जीबी/ रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.