Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत-पाक महामुकाबले के लिए तैयार नजर आए ये सितारे, जानिए किसने क्या कहा ?

भारत और पाकिस्तान के बीच आज इंग्लैंड के मैनचेस्टर में कड़ा महामुकाबला कुछ समय में शुरू होने जा रहा है. करोड़ों भारतीय फैंस को मैच का बेसब्री से इंतजार है, जबकि बारिश के डर ने भी फैंस की परेशानी बढ़ा दी है. फ़िलहाल तो मौसम साफ़ है और टॉस भी जल्द ही हो जाएगा. जबकि आज 16 जून फादर्स डे भी है और ऐसे में शाहरुख के साथ उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी मैच देखने और पिता के साथ समय बिताने के लिए पूरे तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर बेटे आर्यन के साथ एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वे ब्लू जर्सी पहने हुए हैं और दोनों की जर्सी पर मुफासा और सिम्बा लिखा है, जो कि कार्टून फिल्म सिम्बा से प्रेरित है और पिता बेटे के रिश्ते को यह दर्शाता है.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, ‘फादर्स डे की स्पिरिट के साथ मैच के लिए तैयार. चलो इंडिया चलो.’ इतना ही नहीं शाहरुख खान के अलावा दिशा पाटनी और आयुष्मान खुराना संग अन्य स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन किया है.

आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि 16 जून दोपहर 3 बजे भारत बनाम पाकिस्तान मैच खेला जायेगा. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री और देशभर की जनता भारतीय टीम के साथ है. इतना ही नहीं दुनियाभर में जहां भी भारतीय फैंस है, हर जगह विश्व के कोने-कोने में क्रिकेट फैंस को इस मैच का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है.