Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर बोले कुंबले

anilkumble-coach-day1-600-30-1467262507टेस्ट मैचों में लगातर जीत हासिल कर देश को गौरवान्वित करने वाली इंडिया टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे टेस्ट के पहले इनिंग में शर्मनाक स्कोर खड़ा किया, वही उस शर्मनाक स्कोर पर कुंबले ने मीडिया से कहा कि, यह एक निराशाजनक स्कोर है. जब केएल राहुल और रहाणे खेल रहे थे तब हम अच्छी स्थिति में थे.

राहुल के आउट होने के बाद हमने पांच-छह गेंद के अंदर चार विकेट गंवा दिए, जिससे हम बैकफुट पर चले गए. कुछ विकेट तो हमने आसानी से ही गवा दिए. यह पिच वास्तव में हमारे लिए चुनौतीपूर्ण है. आज का दिन हमारा नहीं था. अब हमे नई रणनीति बनानी होगी कि हम कैसे वापसी कर सकते.

उसके बाद कुंबले ने कहा कि यह पिच ऐसी है जिसमे आपको सामंजस्य बैठाना होगा, हमारा पिच से तालमेल नही बैठ पा रहा है. अगर आपने पहले दिन का खेल देखा होगा तो 80 रन पहले सत्र में बने और आखिरी 60 रन अंतिम विकेट ने बनाए. इस वजह से हम ऑस्ट्रेलिया को उस स्कोर पर नहीं रोक पाए जिस पर हम चाहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.